Entertainment

महिलाओं मैं राशि के आधार पर सेक्स करने की इच्छा और उनके संवेदनशील अंग

women-sexuality-zodiac

महिलाओं मैं क्या चीज उन्हें अछि लगती है या क्या करने से उन्हें अच्छा लगता है ये जानना बहुत कठिन काम है और रही बात सेक्स करने की, ये राशि पे निर्भर करता है के उन्हें कैसा पसंद है, और उनके संवेदनशील अंग कौन कौन से हैं।

चलिए आज हम आपको बताते हैं ताकि जो भी शादीशुदा हैं या फिर जो भी रिलेशनशिप मैं हैं उनको ये जानकारी मिल जाए।

 

मेष राशि :

मेष राशि की महिलायें सेक्स के मामले मैं काफी पैशनेट और तीव्र इच्छा वाली होती हैं तथा इनका लक्ष्य अधिपत्य करने का होता है, मतलब ये के वो अपने पति को आपने काबू मैं रखने की इच्छा रखती है। वो अपने पति का इंतज़ार करती है काफी धैर्य से, उनको कोई जल्दी नही होती है और मेष राशि वाली महिलाओं की ख़ास बात ये है के आदमी चाहे वो किसी की राशि का क्यों न हो मेष राशि वाली महिलाओं के बहुत करीब आ जाता है और इसका कारण ये के उनको सेक्स और प्यार खूब मिलता है।

 

वृषभ राशि :

वृषभ राशि की महिलायें काफी हॉट और सेक्सी मिज़ाज़ की होती हैं तथा उनमे हर वक़्त कुछ नया करने का बहुत मन करता है, वो अपने लवर या पति को बहुत साड़ी तरीकों से अपनी और आकर्षित करती हैं। और वृषभ राशि की महिलायें खुद भी अपने सेक्सीनेस को लेकर काफी एक्ससिटेड रहती हैं , किसी से प्यार करने से पहले काफी सोच विचार करने के बाद ही निर्णय लेती हैं।

 

मिथुन राशि:

मिथुन राशि की महिलायें काफी खुले विचार की होती हैं तथा अपने पति या लवर के साथ खुल के बात करती हैं, वो तक तक पति या लवर को परेशान करती हैं जब तक उनका पति या लवर कुछ करे। खुद की सेक्सुअलिटी और सेक्स के मामले मैं भी बहुत खुले विचार की होती हैं। रही बात सीरियस रिलेशनशिप और सेक्स की मिथुन राशि की महिलाओं के साथ सम्बन्ध बनाने से पहले दो बार सोचे ज़रूर क्यों के इनका मिज़ाज़ बहुत खुले दिल का होता है और कभी भी किसी भी तरह की प्रॉब्लम मैं वो आपका साथ छोड़ सकती हैं और इनको जब ज्यादा सेक्स की ज़रूरत होती है तो वो दूसरों के बारे मैं भी सोचती हैं।

 

कर्क राशि:

कर्क राशि की महिलाओं मैं सेक्स के मामले मैं काफी उत्तेजना भरी रहती हैं और वो पुरुष को काफी हॉट भी कर सकती हैं अगर वो चाहें तो , पर रिलेशनशिप के मामले मैं कर्क राशि इतना अच्छा नही माना जाता, इनमे ‘मैं’ अर्थ बहुत ज्यादा रहता है और शायद इसी वजह से काफी डाइवोर्स केसेस भी होते हैं। सम्बन्ध बनाने से पहले कर्क राशि की महिलायें काफी सोच विचार करती हैं, और अगर उनका मन आप पे आ गया तो वो सब कुछ न्योछावर कर देती हैं।

 

सिंह राशि:

सिंह राशि की महिलायें शारीरिक तौर से काफी आकर्षक और हॉट होती हैं और उनका मिज़ाज़ भी काफी अच्छा होता हैं, उनको बहुत अच्छे से पता होता है के किस तरह से अपने पति को सेक्स के मामले मैं खुश रखा जाए, पर जब बात आती है रिलेशनशिप की तब भी आपके लिए वो काफी लॉयल रहती हैं और बाकी सब राहियों के मुक़ाबले सिंह राशि की महिलायें सबसे ज्यादा भरोसेमंद होती हैं , तथा वो आपको खूब सारा प्यार देंगी और चाहे कुछ भी हो जाए साथ नही छोड़ती हैं, पर बदले मैं उनको भी वो सब कुछ चाहिए होता है।

 

कन्या राशि:

कन्या राशि की महिलायें सेक्स के मामले मैं काफ़ी सोच विहार करने के बाद ही हाँ भर्ती हैं तथा वो शादी के बाद ही ये सब करना चाहती हैं, रिलेशनशिप को काफ़ी संजीदगी से लेती हैं तथा अपने पति पे कभी कभी काफ़ी शक भी करती हैं। जब शादी की बात आती है तो वो आपको काफ़ी और बहुत तरीक़ों से जांच पड़ताल करेंगी और अगर आप पास हो गए तो आपकी बाकी की ज़िन्दगी भी काफ़ी खुसनुमा होगी।
तुला राशि:

अगर आप किसी के साथ शादी करकेपूरी तरह से सेटल होना चाहते हैं तो तुला राशि आपके लिए बहुत ही अच्छा है क्यों के शादी के बाद आपको सब कुछ बहुत सही और सही तरीके से मिलेगा।
वृश्चक राशि:

वृश्चक राशि वाली महिलायें बाकी सभी राशियों से हटके हैं क्यों के वो सेक्स को सन्देश देने का एक श्रोत मानती हैं तथा अपने सेक्सुअल एक्सपीरियंस को वो अपने करीबी दोस्तों से शेयर करने से हिचकिचाती नहीं हैं और और इस राशि की महिलाये देखने मैं काफी आकर्षित होती हैं पर सबसे बड़ी बात ये है के रिलेशनशिप को लेकर काफी सोच मैं पड़ जाती है अगर उनका पति किसी भी तरह से दूसरी औरतों पे एक भी नज़र उठाके देखे हालाँकि उनका नज़रिया गलत ना भी हो और आपको इसी वजह से छोड़ के जा भी सकती हैं।
धनु राशि:

धनु राशि की महिलायें सेक्स से ज्यादा आलिंगन ज्यादा पसंद करती हैं ख़ास कर के स्तनों मैं, अगर आपको भी ऐसा करना पसंद है तो धनु राशि आपके लिए बिलकुल सही है। बेड पे वो आपको कई तरीके से खुश करना अच्छे से जानती हैं।
मकर राशि:

मकर राशि की महिलाओं को ये बात अच्छे से पता होता है के सेक्स और प्यार मैं क्या अंतर है और पहली बार मिलने के बाद वो कटाई राज़ी नहीं होती हैं सेक्स के लिए, उनको काफी वक़्त चाहिए होता है और वो ये मानती हैं के सेक्स शादी के बाद ही करनी चाहिए। रही बात बेड पे सेक्स करने की तो वो कई तरह से ये करना अच्छे से जानती हैं।

 

कुम्भ राशि:

कुम्भ राशि की महिलाओं का ये मानना है के सेक्स सिर्फ शाहिर मैं सेक्स की आपुर्ति करती हैं और इससे ज्यादा और कुछ भी नही है, सेक्स के मामले मैं कुम्भ राशि की महिलायें कोई भी रिस्क उठाने को हमेशा तैयार रहती हैं

 

मीन राशि:

अगर आप ये सोचते हैं के मीन राशि वाली महिलाओं को सेक्स के लिए इतनी आसानी से रीझ सकते हैं तो ये आपकी गलतफैमी है क्यों के मीन की महिलायें सेक्स और इमोशन्स दोनों को एक ही तराज़ू मैं तौलती हैं, जिस सेक्स मैं इमोशन्स ही न हो वो रिलेशनशिप जारी रखना ही नही चाहती।