सलमान खान ने किया फवाद खान और माहिरा खान का समर्थन कहा कलाकार हैं आतंकवादी नहीं

salman-khan-uri

उरी मैं आतंकवादी हमले के बाद MNS ने सारे पाकिस्तानी कलाकारों को वापिस पाकिस्तान लौटने मैं मजबूर कर दिया था क्यों के उनको 48 घंटे के अंदर की पाकिस्तान लौटना था और अब बाकी सभी बॉलीवुड के स्टार्स के बोलने के बाद दबंग्ग सलमान खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी और जो भी कहा बिलकुल सही कहा।

सलमान खान के हिसाब से कला और पॉलिटिक्स को हमेशा दूर ही रहना चाहिए क्यों के दोनों मैं कोई मेल नहीं है, और रही बात फवाद खान और माहिर खान के साथ साथ बाकी पाकिस्तानी कलाकारों की बात करें तो सही मायने मैं उन लोगों के साथ बहुत गलत हुवा है, सलमान खान का ये भी मानना है के सरकार जो भी फैसला लेगी उन्हें मंजूर है और हमेशा रहेगा लेकिन MNS ने जो किया बिलकुल गलत किया।

fawad-uri-199fja

देखा जाए तो नरेंद्र मोदी ने ना ही MNS के इस करतूत पे कोई टिपण्णी दी और ना ही समर्थन किया, अब बात करते हैं सलमान खान के बयान के क्या कहा उन्होंने, एक बरिस्ट अखबार से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया के क्या पाकिस्तानी कलाकारों को पाकिस्तान भेजना सही हुवा तो सलमान ने कहा, “जो आतंकवादी थे, उन पर एक्शन लिया गया.. ये कलाकार है.. ये दो अलग अलग लोग होते हैं.. ये कलाकार है, वो आतंकवादी.. आपको क्या लगता है कलाकार आतंकवादी हैं? वीसा लेके आते हैं ये.. इन्हें वीसा सरकार देती है.. यहां काम करने की इजाजत सरकार देती है।”

mahira-uri1-09rnjf819

कहा जाए तो सलमान का कहना बिलकुल सही है क्यों के किसी भी कलाकार को किसी भी आतंकवादी गतिबिधि के चलते उनपे एक्शन लेना सरासर गलत है।

loading...