Entertainment

अनुराग कश्यप ने बताया ये है सलमान खान और शाह रुख खान के स्टारडम मैं अंतर

shah-rukh-khan_fr88otor_collage

हाल ही मैं निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने जागरण फिल्म फेस्टिवल मैं दिल खोल के बोला और जब उनसे ये पूछा गया के क्या अंतर है सलमान खान और शाह रुख खान के स्टारडम मैं जो के बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज हैं।

शाह रुख खान की बात अगर हम करें तो उन्होंने भी बहुत म्हणत किया तब जाके सुपरस्टार बने, क्यों के लोगों के दिल अपने हुनर से जितना इतना आसान नहीं है, इसपर अनुराग कश्यप ने कहा, “शाहरूख खान दिल्ली से आया और स्टार बन गया क्योंकि उसका घमंड नहीं आया बीच में। वो सब कुछ कर चुका था और उसने सब कुछ किया। टीवी, थियेटर और तब कहीं जाकर स्टार बना।”

shah-rukh-khanf8817878_fotor_collage

रही बात सलमान खान की वो तो खेर दबंग्ग स्टार है पर उन्होंने भी अपनी फ़िल्मी करियर मैं काफी मुश्किलों से गुज़रे हैं, सलमान खान की बात करते हुए अनुराग ने ये कहा, “उनकी फिल्मों में स्टार नहीं होता क्योंकि कहानी ही वैसी नहीं होती। उन्हें एक नॉर्मल यूपी बिहार के लड़के के साथ भी फिल्म बनाने में ही उतना मज़ा आएगा क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी कहानी अच्छी है। ”

shah-rukh-khan_fdnhfu88otor_collage

अगर नार्मल फिल्म जगत की बात करें तो अनुराग कस्यप की सोच थोड़ी अलग है, इसपर उन्होंने कहा, “फिल्मी सितारों के बच्चे बाहर से आए लोगों की तुलना में सफलता को बेहतर तरीके से संभाल पाते हैं, क्योंकि बाहरी लोगों का शुरूआती सफलता के बाद ही ध्यान भटक जाता है।”